बेल्जियम में शेयर ट्रेडिंग







+

बेल्जियम में शेयर ट्रेडिंग पीजी 25 अप्रैल 2013 11:15 माफ करना, मैं मेरे सवाल फिर से लिखें। anon100 25 अप्रैल 2013 14:39 मैं हाल ही में इस में खुद को देख रहा है। मैं आईएनजी के साथ अपने बैंक खाते के माध्यम से एफटीएसई पर कुछ ट्रेडों किया है। यह बहुत आसान है, लेकिन वास्तव में प्रतिस्पर्धी नहीं है। यह 1% के आसपास 30 € आप खरीद और बेच सकते हैं और निश्चित रूप से आप विदेशी मुद्रा के रूप में अच्छी तरह से निपटने के लिए हर समय कम से कम है। ब्रिटेन के शेयरों के लिए सबसे सस्ता तरीका निश्चित रूप से ब्रिटेन के एक ट्रेडिंग खाता हो रही है। Hargreaves Lansdown आप एक ट्रेडिंग खाता है दूँगी और वे अत्यंत प्रतिस्पर्धी हैं। कोई विदेशी मुद्रा या तो झूलों। लेकिन मैं आपको एफटीएसई शेयर खरीदने और ब्रिटेन में उन्हें पकड़ लेकिन बेल्जियम में रहते हैं कर निहितार्थ क्या कर रहे हैं यकीन नहीं कर रहा। या तो कर मुक्त या आप मुझे लगता है कि वार्षिक ब्रिटेन पूंजीगत लाभ भत्ता मिलता है! बेशक आप बेल्जियम में मामूली व्यापार करता है, तो यह कर मुक्त है। यूरोपीय ट्रेडों के लिए तो आईएनजी एक छोटे से अधिक प्रतिस्पर्धी है और शायद एक ब्रिटेन आधारित खाते का उपयोग की तुलना में सस्ता होगा। दूसरी बात पर विचार आप अपने बेल्जियम के बैंक के माध्यम से आज खरीदा है तो विदेशी मुद्रा अपने पक्ष में है और £ मजबूत था जब आप ब्रिटेन के शेयर बेचे हैं, तो आप और भी अधिक कर सकता है। मैं हर्ग्रीव्स Lansdown के रूप में के रूप में प्रतिस्पर्धी है कि एक बेल्जियम ट्रेडिंग खाते लगाने के लिए बड़े पैमाने पर खोज की है और मैं कुछ भी नहीं मिल सकता है। मैं करने के लिए आए हैं सामान्य निष्कर्ष छोटी अवधि के लिए, ब्रिटेन शेयरों पर छोटे लाभ सौदों आप ब्रिटेन के एक खाते होने से बेहतर हैं और लंबी अवधि के लिए है, तो आईएनजी का उपयोग कर बड़ा लाभ ठीक है। आप एक हर्ग्रीव्स Lansdown खाता प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप उन्हें ईमेल करने के लिए है और वे आप रूपों ईमेल करेंगे, लेकिन आप कुछ आईडी कागजी कार्रवाई करनी होगी।