विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वीडियो







+

विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वीडियो अभी मैं आप मेरा पसंदीदा व्यापार setups में से एक दे रहा हूँ: "रबर बैंड व्यापार है।" यह एक सरल कारण के लिए मेरे पसंदीदा में से एक है ... यह काम करता हैं! आप अपने व्यापार वीडियो श्रृंखला के लिए एक नि: शुल्क सदस्यता मिलता है जब आप इसे (कोई शुल्क नहीं है) मिल जाएगा: "पेशेवरों के व्यापार रणनीतियाँ" श्रृंखला में प्रत्येक वीडियो सबसे शौकिया व्यापारियों का पूरी तरह से अनजान हैं कि एक पेशेवर ट्रेडिंग रणनीति का प्रदर्शन एक त्वरित 5 मिनट ट्यूटोरियल है। यहाँ इन त्वरित वीडियो के विषयों में से कुछ हैं: कैसे विश्वास के साथ प्रवृत्ति (कोई अधिक आप अपने व्यापार लेने के सही होने के बाद आप के खिलाफ बाजार बारी होने) का निर्धारण करने के लिए। बाजार अपनी प्रवृत्ति को उल्टा, या बस एक संक्षिप्त खोजना बनाने के लिए और उसके बाद प्रवृत्ति की दिशा में जारी रखने के लिए जा रहा है, तो कैसे पता करने के लिए। पेशेवरों बंद हो जाता है चलाने के लिए कैसे (अपने बंद हो जाता चलाने हो रहा से बचने, और यहां तक ​​कि यदि आप चाहते हैं चल रहे उनके पड़ाव में पेशेवरों का पालन करने के लिए सीखने)। शौकिया मात्रा से पेशेवर स्मार्ट पैसे की मात्रा निर्धारित करने के लिए कैसे (हाँ, आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार में मात्रा का उपयोग कर सकते हैं!)। कैसे इष्टतम लाभ के लिए अपनी प्रविष्टियां समय के लिए और बाहर से बंद कर दिया हो रही से बचने के लिए। आप शायद पहले से ही है कि व्यापार बहुत ही जोखिम भरा है और ज्यादातर लोगों को पैसे नहीं बनाते हैं। यह सच है, और मैं अपनी सफलता की गारंटी नहीं दे सकता है, मैं अपने व्यापार ज्ञान आप के साथ है और मेरे लिए काम कर रहा है whats साझा करने के लिए खुश हूँ। और मैं आपको "आप खरीदने से पहले की कोशिश!" दूँगा श्रृंखला में प्रत्येक वीडियो: लंबे समय तक कम से कम 5 मिनट के लिए। त्वरित और बात है। आप एक पेशेवर ट्रेडिंग रणनीति अध्यापन। केवल 3-5 सरल चरणों में एक रणनीति की रूपरेखा। चार्ट पर रणनीति को दर्शाता है। आप सिर्फ पेशेवरों की तरह रणनीति कैसे कर सकते हैं आप से पता चलता है। PROS8221 के व्यापार रणनीति; 8220 के लिए अपने मुक्त सदस्यता प्राप्त करने के लिए; वीडियो। बस सही पर कम, आसानी से फार्म भरें। तुम तुरन्त आज अपने पहले वीडियो पाठ करने के लिए लिंक के साथ एक ईमेल प्राप्त होगा! अनुलेख एक बोनस के रूप में बीमार मेरे पसंदीदा व्यापार सेटअप के लिए नियमों के साथ प्रदान: रबर बैंड Trade.8221; विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा व्यापार बहुत जोखिम भरा है और ज्यादातर लोगों को इसके साथ पैसे खो देते हैं। लेकिन Im आप 8220 एक हासिल करने के लिए क्या कर सकते हैं कुछ बहुत ही विशिष्ट बातें दिखाने के लिए जा; edge8221; विदेशी मुद्रा में व्यापार अब ठीक है। Ive यह सफल स्वतंत्र विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने में व्यक्तियों की सहायता के लिए मेरा लक्ष्य बनाया है। मुझे भी आपकी मदद करने की अनुमति दें! यहाँ आप इस मुक्त विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वीडियो पाठ्यक्रम में क्या मिलता है: एक प्रवृत्ति (बाकी सब अभी भी सिखाता है कि) की पुरानी परिभाषा गलत है! विदेशी मुद्रा बाजार में अलग हैं, और पुराने पहने बाहर सामान बस does not काम किसी भी अधिक। इसके बजाय, मेरी प्रवृत्ति तकनीक का उपयोग करें और आप विदेशी मुद्रा बाजार के सही पक्ष पर हो सकता है और अपनी मेहनत की कमाई नकदी बनाए रखने। 14 मिनट के वीडियो। क्यों पारंपरिक डबल सबसे ऊपर और नीचे अपने ट्रेडिंग खाते का सफाया होगा। विदेशी मुद्रा बाजार पेशेवरों उन्हें व्यापार कैसे बीमार आपको दिखाते हैं। 17 मिनट के वीडियो। एक लाभदायक FX के सिर और कंधे पैटर्न और एक पैसे चूसने एक के बीच एक सूक्ष्म अंतर Theres। Youre के बारे में इस रहस्य को जानने के लिए। 17 मिनट के वीडियो। आप मेरा पसंदीदा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली 8220 से एक हो जाओ; RBT.8221; इसकी एक सुपर सरल विदेशी मुद्रा प्रणाली, लेकिन एक बहुत ही उच्च जीत / हानि अनुपात है! 16 मिनट के वीडियो। कैसे मुद्रा व्यापार में अपने पक्ष में बाधाओं डाल दिया। Youll मैं एक 8220 पाने के लिए उपयोग एक ही व्यापार कार्यक्रम मिलता है; edge8221; हर व्यापार पर विदेशी मुद्रा बाजार में। 23 मिनट के वीडियो। तुम भी तकनीकी विश्लेषण चार्ट चित्र पाने के लिए और एक इंटरैक्टिव प्रश्नोत्तरी आप पूरी तरह से सभी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों को समझने के लिए सुनिश्चित करें। मेरे पसंदीदा विदेशी मुद्रा कारोबार सेटअप, मेरे न्यूज़लेटर और 8230 पूरा वीडियो पाठ्यक्रम के लिए एक नि: शुल्क सदस्यता प्राप्त करने के लिए; 8230; आज सब कुछ करने के लिए तत्काल पहुँच प्राप्त करने का अधिकार तरफ के फार्म का पूरा! मिलते हैं इसके बाद,