प्रबंधन विकास प्रशिक्षण







+

प्रबंधन विकास प्रशिक्षण सेवा प्रबंधन प्रशिक्षण पाठ्यक्रम और प्रमाणन आप एक पर्यवेक्षी स्थिति या एक अनुभवी समर्थन केंद्र या सेवा क्षेत्र प्रबंधक के लिए नए हैं, सेवा रणनीति कौशल और आप को सफलतापूर्वक अपनी टीम का नेतृत्व करने की जरूरत रणनीति प्रदान करता है। ये गहन पाठ्यक्रम उपकरणों और तकनीकों दिन आपरेशनों के लिए दिन का प्रबंधन करने के साथ ही भविष्य के विकास के लिए योजना और लगातार अपरिहार्य परिवर्तन से निपटने के लिए प्रदान करते हैं। सेवा रणनीति विकसित करने के लिए और पाठ्यक्रम देने से असाधारण प्रबंधन कौशल सिखाता है: एक गतिशील सेवा या समर्थन के माहौल में नेतृत्व, निर्णय लेने, और स्टाफ के कौशल का विकास का प्रयोग करें और योजना के लिए उपकरण पर हाथ रखने और अपनी सफलता के उपाय अपने ऑपरेशन के लिए लिंक और समग्र संगठन के लिए योगदान कैसे समझे तैयार है और एससीपी कैरियर प्रमाण पत्र परीक्षा लेने समर्थन पर्यवेक्षक यह 3 दिन के कोर्स के पर्यवेक्षण या समर्थन पेशेवरों की एक टीम का नेतृत्व करने के लिए है। समर्थन विशिष्ट ज्ञान आवश्यकताओं को शामिल के साथ बनाया गया है, ज़ाहिर है, व्यक्तिगत नेतृत्व और संचार कौशल के साथ शुरू होता है उत्पादकता वृद्धि के लिए एक सकारात्मक, सक्रिय माहौल बनाने के लिए प्रगति, और टीम की सफलता प्रभार लेने और ड्राइव करने की क्षमता के साथ समाप्त। इस कोर्स के लिए दूसरों को प्रेरित करने से सफलतापूर्वक प्रदर्शन करने के लिए कौशल के साथ नए और मौजूदा समर्थन पर्यवेक्षकों और प्रबंधकों। समर्थन प्रबंधक मूलतः एक एमबीए सेवा प्रबंधन के लिए, इस पाठ्यक्रम के समर्थन प्रबंधकों को विकसित करने और उनके समर्थन के नेतृत्व कौशल को निखारने का अवसर प्रदान करता है। पाठ्यक्रम प्रभावी रूप से सबसे जटिल सहायता केन्द्रों की चुनौतियों का प्रबंधन करने के लिए आवश्यक कौशल के साथ छात्रों को प्रदान करता है। 4 आधा दिन पाठ्यक्रम विशिष्ट समर्थन में पर्यावरण के लिए प्रबंधन रिश्तेदार की बुनियादी बातों पर प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए, और समर्थन प्रबंधक के निहित कौशल और ज्ञान में वृद्धि करने के लिए बनाई गई है। इस कोर्स के लिए ग्राहकों की संतुष्टि, संचालन और टीम के प्रदर्शन के प्रबंधन के प्रबंधन, और एक गतिशील सेवा उत्पाद का प्रबंधन करते हुए एक टीम को सुविधाजनक बनाने, विशेष सहित तकनीकी सहायता केंद्र में होने वाली सबसे आम प्रबंधन तत्वों पर केंद्रित है। फील्ड सेवा प्रबंधक यह 4 आधा दिन पाठ्यक्रम के छात्रों अक्सर छोटे-छोटे समूहों में काम कर निष्कर्ष पेश करने और पाठ्यक्रम मामले का अध्ययन पर काम करने के साथ, गतिशील और इंटरैक्टिव है। सेवा क्षेत्र के प्रबंधकों अत्यधिक कुशल, तकनीकी लोगों के माहौल में प्रबंधन करने में सक्षम होना चाहिए। वह या वह ग्राहकों, अधीनस्थों की विशेष मांग में, कोच नेतृत्व, और उभरती तकनीकी सेवा मिशन की उपलब्धि की ओर से इन लोगों की गतिविधियों की सुविधा है, और कौशल और अंतर्दृष्टि के एक उच्च भागफल के लिए सक्षम होना चाहिए, और सेवा व्यापार पर्यावरण। फील्ड सेवा प्रबंधक पाठ्यक्रम विशिष्ट इस जरूरत भर जाता है।