लाभ और व्यापार शो और प्रदर्शनियों के जोखिम







+

लाभ और व्यापार शो और प्रदर्शनियों के जोखिम इस गाइड में: अपने उत्पाद या सेवा का प्रदर्शन करने के लिए निर्णय लेने जब आपके व्यापार से लाभ और जोखिम पर विचार करें। ये प्रत्येक घटना के लिए अलग अलग हो जाएगा; हालांकि, एक अलग वातावरण में व्यक्ति में अपने उत्पाद को बढ़ावा देने से हासिल करने के लिए एक बहुत कुछ हो सकता है। ट्रेड शो आम तौर पर एक उद्योग पर लक्षित कर रहे हैं और लोगों को शामिल या कि उद्योग में रुचि रखते हैं। एक व्यापार शो में प्रदर्शन के लिए एक लक्ष्य बाजार के लिए विज्ञापन और ब्रांड के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए एक अच्छा तरीका हो सकता है। प्रदर्शनियों दर्शकों के एक बड़े और कभी कभी विविध रेंज (आमतौर पर आम जनता) के लिए खुले हैं। यह अपने उत्पादों और सेवाओं के बहुत कम या कोई ज्ञान हो सकता है कि एक व्यापक समूह के लिए अपने उत्पाद या सेवा को बढ़ावा देने के लिए एक मंच प्रदान करता है। आपके व्यवसाय के प्रकार पर निर्भर करता है, उत्पाद और बाजार का परीक्षण अपनी भेंट के बारे में उद्योग या आम राय हासिल करने के लिए व्यापार शो और प्रदर्शनियों पर बाहर किया जा सकता है। व्यापार से व्यापार व्यापार के लिए बाहर शाखा और अपने प्रदर्शन बूथ के लिए आगंतुकों से एक ग्राहक डेटाबेस बनाने के लिए अवसरों के साथ प्रदान कर सकते हैं एक व्यापार शो या प्रदर्शनी में शामिल होने के नाते। यदि आप एक व्यापार सलाहकार है, तो यह आप अच्छी तरह से एक व्यापार शो या प्रदर्शनी में भाग लेने के शोध किया है कि यह सुनिश्चित करने के लिए भी महत्वपूर्ण है, और। यह उनके साथ चर्चा की। वहाँ जोखिम शामिल कर रहे हैं और आप की योजना बना चरणों में उन खतरों से अवगत होने की जरूरत है: व्यापार शो में कम से कम एक दिन के लिए और अपने समय की शायद अधिक आवश्यकता होती है। व्यापार शो की यात्रा महंगा हो सकता है। एक व्यापार शो में प्रदर्शित भी महंगा हो सकता है। शायद सभी शो में प्रतियोगिता की काफी थोड़ा किया जाएगा। अपने व्यापार के उत्पादों या सेवाओं का प्रदर्शन करने के गलत व्यापार शो का चयन गलत दर्शकों के लिए प्रदर्शित हो सकती है। गरीब पदोन्नति व्यापार शो में भाग लेने की लागत आप लाभ किसी भी राजस्व पल्ला झुकना मतलब हो सकता है। भाग लेने के लिए निर्णय लेना यदि आपके पास तुम व्यापार शो में भाग लेने मिल सकता है सार्थक है: पर्याप्त धन उपस्थिति, प्रदर्शन और अन्य संबद्ध लागत को कवर करने के लिए आप अपने निवेश पर वापसी उत्पन्न करने के लिए प्राप्त करने की आवश्यकता होगी कि कितने संभावनाओं और ग्राहकों को बाहर काम किया आप प्रदर्शनी विचार कर रहे हैं, जिस पर एक व्यापार शो का दौरा किया और आप संपर्क का एक उपयुक्त संख्या में भाग लेने कि विश्वास कर रहे हैं लोगों का ध्यान कब्जा करने के लिए एक तरह से बाहर काम किया पर्याप्त उत्पाद साहित्य।